आखिर क्यों फेमस डांसर सपना चौधरी को अपना प्रोग्राम रोकना पड़ा और बेकाबू हुई भीड़

आखिर क्यों फेमस डांसर सपना चौधरी को अपना प्रोग्राम रोकना पड़ा और बेकाबू हुई भीड़


ग्वालियर। यहाँ के वृन्दावन गार्डन में हरियाणा की मशहूर रागिनी सिंगर सपना चौधरी नाईट के डांस कार्यक्रम में दर्शकों ने जम कर हंगामा काटा । कार्यक्रम शुरू होता उससे पहले ही वहां टिकट के लिए हंगामा खड़ा हो गया । जैसे तैसे वहां हंगामा ख़त्म हुआ तो डांस प्रोग्राम के दौरान दर्शक बेकाबू हो गए और मकर हंगामा किया और पत्थर व पानी की बोतलें फेंकी । जिसके बाद पुलिस को लाठियां भांजनई पड़ी और दर्शकों को काबू किया। इसका नतीजा हुआ उपद्रव के कारण सपना चौधरी महज 5 मिनट ही डांस कर पाई और आयोजकों को कार्यक्रम रद्द करना पड़ा।

यहाँ है:- जानिए कौन हैं सपना चौधरी और कैसे बनी डासिंग स्टार?

audience threw stones during Sapna Chaudhary dance program
जानकारी के मुताबिक सपना को कई बार बड़ी मुश्किल से दो- चार होना पड़ा । एक नहीं दो नहीं बलिक चार बार तो दर्शक बिफर गए तो उन्हें नियंत्रित करने के लिए पुलिस का लट्ठ भांजना पड़ा। सपना की परफॉर्मेंस जैसे ही शुरू हुई , उनके फैन्स उनके पास पहुंचने के लिए बेरिकेड तोड़ दिया । इसके बाद लोग सोफे के ऊपर खड़े होकर हूटिंग करना शुरू कर दिया ।

यहाँ है:- जानिये कौन सा था सपना डांसर का पहला गाना जिससे वह बन बैठीं स्टार

 audience threw stones during Sapna Chaudhary dance program
सपना ने जब ग्वालियर से अलविदा कर चलने को हुई , तो दर्शकों ने इसके विरोध में सोफे तोड़ डाले व कुर्सियां भी फेंकी। इस पर सपना ने अपने रूठे प्रशंसकों को दो और गाने सुनाकर खुश करने का भरसक प्रयास किया। शहरवासियों के बीच सपना की दीवानगी इस कदर थी कि गार्डन की छत से लेकर बिड़ला नगर पुल तक लोग खड़े होकर सपना की एक झलक पाने को व्याकुल दिखे । कार्यक्रम के दौरान ही कई बार ऑडियंस ने स्टेज के ऊपर पहुंचने का प्रयास किया।
कार्यक्रम के समापन पर आयोजकों को सपना चौधरी को बाहर निकालने में काफी मशक्कत केरनी पड़ी। बाउंसर और पुलिस ने सुरक्षा सुरक्षा घेरा बनाकर सपना को निकाला। इस पौने दो घंटे के कार्यक्रम में स्थिति को संभालने के लिए पुलिस ने दर्शकों पर चार बार लाठियां भांजी । इस दौरान दर्शकों को सपना के बाउंसरों के बीच भी नोंक झोंक हुई।

यहाँ है:- सपना चौधरी को लोग क्यों पसंद करते हैं?

audience threw stones during Sapna Chaudhary dance program
टिकट खरीदने को लेकर मचा बवाल 
शो के लिए  टिकट सीमित  थे, जबकि दर्शकों की संख्या  बढ़ गई।  टिकट खरीदने   दोपहर से ही युवाओं की लंबी कतार  लग गई।  इस दौरान  कई बार भगदड़ मची। यहाँ भी पुलिस को  लाठियां  चलाकर व खदेड़कर माहौल को नियंत्रित करना पड़ा।

यहाँ है:- लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी कैसे बनीं हरियाणा की सुपरस्टार

एक घंटे पहले बंद करना पड़ा शो 
आयोजकों ने बताया सपना नाईट शो  काफी लंबा चलना था, लेकिन बेकाबू दर्शकों  चक्कर में प्रोग्राम एक घंटे पहले ही रोकना पड़ा।
डांस के दौरान स्टेज पर फेंके गए पत्थर audience threw stones during Sapna Chaudhary dance program

यहाँ है:- आखिर क्यों फेमस डांसर सपना चौधरी को अपना प्रोग्राम रोकना पड़ा और बेकाबू हुई भीड़

जैसे-तैसे दर्शक कार्यक्रम स्थल के  भीतर सपना का डांस देखने पहुंचे तो वहां बैठने  की अव्यवस्था दिखीं । इधर जैसे ही  सपना चौधरी ने स्टेज पर   डांस शुरू किया , दर्शकों का धैर्य  जवाब दे गया  और दर्शक दीर्घा से स्टेज पर पत्थर और पानी की बोतलें फेंके जाने  लगीं। इसको देखकर सपना ने डांस रोक दिया।

Popular posts from this blog

Gadan Jogi – Raju Punjabi Singer | Sapna Chaudhary | Andy Dahiya (2017) Haryanvi Mp3 Song Download

Sapna Choudhary Dance Videos, Latest Hot Sapna Haryanvi Ragni Songs 2018

Sara Rola Patli Kamar Ka Song Download | सारा रोला पतली कमर का सोंग देखिए!